Loading...

IPL 2020: आज हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी चेन्नई और पंजाब, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 4

आईपीएल के 13वें सीजन में अब तक 16 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इस सीजन में चेन्नई और पंजाब दोनों ही टीमों को अभी तक केवल एक-एक जीत हासिल हुई है. दोनों ही टीमों में एक से एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. लेकिन फिर भी दोनों टीमों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. आज दोनों टीमें आमने-सामने होंगी और जीत हासिल करने के लिए पूरी दम लगा देंगी.

दोनों ही टीमों में आज बदलाव देखने को मिल सकते हैं. चेन्नई की टीम पिछले लगातार तीन मैच हारी है, इस वजह से टीम के खिलाड़ियों का मनोबल भी थोड़ा कमजोर होगा. वहीं केएल राहुल की टीम को भी पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. राहुल ने पिछले मैच में मिली हार के बाद ही टीम में बदलाव के संकेत दे दिए थे. इस वजह से आज पंजाब की प्लेइंग इलेवन में थोड़े बहुत बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

फाफ डुप्लेसिस, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, ऋतुराज गायकवाड़, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, सैम करन, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला.

Loading...

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, सरफराज खान, मनदीप सिंह, केएल राहुल, ग्लेन मैक्सवेल, क्रिस जोर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, कृष्णप्पा गौतम, शेल्डन कॉट्रेल.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.