Loading...

4 अक्टूबर को मंगल कर रहा है मीन राशि में प्रवेश, इन राशि के जातकों का जीवन होगा सबसे ज्यादा प्रभावित

0 22

आज 4 अक्टूबर रविवार का दिन और अश्वनी कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. आज 4 अक्टूबर को मंगल मीन राशि में प्रवेश करने जा रहा है और 24 सितंबर तक मीन राशि में ही रहेगे. मंगल नवग्रहों में से एक है, जिसे संस्कृत में अंगारक यानी जो लाल रंग का है, कहा जाता है.

मंगल, सूर्य और चंद्रमा को छोड़कर अन्य सभी ग्रहों में सबसे ज्यादा शक्तिशाली है. यह लोगों को सही मार्ग पर चलाने वाला और सच्चाई का साथ देने वाला ग्रह है. लेकिन ये बुरों के साथ काफी बुरा है. मंगल के मीन राशि में प्रवेश करते ही तीन राशि वाले जातकों पर इसका सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ेगा. इनकी स्थिति आर्थिक स्थिति दिन-प्रतिदिन बेहतर होगी. अन्य नौ राशि वाले जातकों को मंगल के गोचर से थोड़ी बहुत कठिनाइयां आ सकती हैं.

मेष राशि 

मंगल के मीन राशि में गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति में बड़े बदलाव होंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. धार्मिक कार्यों में आपकी आस्था बढ़ेगी. आमदनी में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी होगी. पशुपालन और कपड़ा उद्योग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है.

Loading...

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले जातकों को मंगल के गोचर से लाभ ही लाभ होगा. आपके परिवार में धन-संपदा में बढ़ोतरी होगी. आप अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल करेंगे. साथ ही साथ आपकी उन्नति भी होगी. सभी सरकारी कार्यों में आपको आर्थिक लाभ की स्थिति बनी रहेगी.

कर्क राशि 

कर्क राशि वाले लोगों का इस गोचर से भाग्य उदय होगा. माता-पिता का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. आर्थिक परेशानियां भी दूर होंगी. सेहत में सुधार देखने को मिलेगा. जीवन में निरंतर खुशहाली आएगी. व्यापार भी बढ़िया चलेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.