Loading...

IPL SRH Vs CSK: प्रियम गर्ग की वजह से विलियमसन हुए थे रन आउट, जानें कैसी थी क्रिकेटर की प्रतिक्रिया

0 4

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में 11वें ओवर के दौरान बेहद ही अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. इस मैच में अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन रन आउट हो गए. रन आउट होने के बाद वह काफी निराश नजर आए. हालांकि उनकी कोई गलती नहीं थी. युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने विलियमसन को रन के लिए बुलाया था, लेकिन बाद में मना कर दिया था. इस हां-ना के चक्कर में केन विलियमसन अपना विकेट गंवा बैठे और वह चुपचाप पवेलियन लौट गए.

मैच के बाद प्रियम गर्ग ने बताया कि आखिर जब वह डगआउट में पहुंचे तो केन विलियमसन ने क्या कहा. प्रियम गर्ग ने कहा कि मुझे बहुत बुरा लगा कि विलियमसन जैसे बल्लेबाज मेरी वजह से रन आउट हो गए. लेकिन उन्होंने बताया कि विलियमसन ने बिल्कुल गुस्सा नहीं किया. प्रियम गर्ग ने मैच के बाद कहा- नहीं वह बिल्कुल गुस्से में नहीं थे. उन्होंने कहा कि जो हुआ वह भूल जाओ. साथ ही उन्होंने मुझे शाबाशी देते हुए कहा- वेल डन मेट, अब देखते हैं फील्डिंग में क्या कुछ होता है.

बता दें कि 11वें ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के दो सेट बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन आउट हुए थे, जिसके बाद हैदराबाद की पारी लड़खड़ा गई. लेकिन प्रियम गर्ग ने मोर्चा संभाल लिया और 51 रन की पारी खेली, जिसकी बदौलत हैदराबाद ने चेन्नई को जीत के लिए 165 रन का लक्ष्य दिया. हालांकि चेन्नई की टीम लक्ष्य पूरा नहीं कर पाई.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.