Loading...

Parking में अपनी कार ढूंढने में होती है मुश्किल तो जानें यह आसान तरीका, जिससे Save कर सकते हैं अपनी कार की Location..

0 8
कई बार लोगों के साथ ऐसी स्थिति थी बन जाती है कि शापिंग कॉन्पलेक्स या मॉल में जाने के बाद कार को पार्किंग एरिया में लगा देते हैं, लेकिन बाद में उसे ढूंढना काफी मुश्किल हो जाता है। कार को आखिर किस जगह पर किया था यह समझना मुश्किल हो जाता है और उसमें काफी समय भी जाता है।
यदि आप भी इस परेशानी से गुजर चुके हैं तो आज हम आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं, जिससे आप अपनी कार की पार्किंग लोकेशन को सेव कर सकते हैं। आपको बता दें कि आप गूगल मैप्स के जरिए अपनी पार्टी विकार की लोकेशन को सेव कर सकते हैं। कार को पार्किंग में लगाने के बाद सबसे पहले गूगल मैप ओपन करें और सटीक लोकेशन के लिए जीपीएस को भी ऐड कर दें।
गूगल मैप्स को ओपन करने के बाद आपको मैप लिखा हुआ नजर आएगा। ऐसा करने के बाद आपके सामने तीन विकल्प खुलकर सामने आएंगे। See Nearby Places, Share Your Location or Save Your Parking. जैसे ही आपके सामने से भी और पार्किंग कब तक आता है तो आपको इस पर क्लिक करना होगा, जिससे आपकी पार्किंग की लोकेशन सेव हो जाएगी। इसके साथ ही यह भी तय हो जाएगा कि आपने पार्किंग कितनी देर पहले की थी।
Loading...
शाॅपिंग के बाद वापस लौटते समय आपको कार पार्किंग में कहां लगाई है। इसका पता लगाने के लिए फिर से गूगल मैप्स को ओपन करना होगा। आपको गूगल मैप प वापस लौटते समय आपको कार पार्किंग में कहां लगाई है।
इसका पता लगाने के लिए फिर से गूगल मैप्स को ओपन करना होगा आपको गूगल मैप पर You Parked Here लिखा हुआ नजर आएगा। डायरेक्शन के लिए आप सर्च बार पर क्लिक करें। यहां आपको पर्सनल केशन का वेतन मिलेगा। इस पर टाइप करने के बाद आपको डायरेक्शन पर क्लिक करना होगा।
इस फीचर को प्रयोग में लाने से पहले आपको इस बात की जानकारी होनी जरूरी है कि कौन सा विचार किस काम के लिए प्रयोग किया जाता है। यह फीचर एंड्रॉयड मार्शमैलो और उससे ऊपर के वर्जन पर ही काम करता है। वह एप्पल यूजर्स iOS 10 और उससे ऊपर वर्जन को भी यह फीचर सपोर्ट करता है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.