Loading...

कारोबार में होगी तरक्की, होगा धन लाभ बस मेनगेट पर इस तरह बांध दें 2 बांसुरियां

0 11

श्री कृष्ण की प्रिय चीजों में एक होती है बांसुरी। वही वास्तु में भी नंदलाल की बांसुरी को खास महत्व दिया गया है। दुकान पर और ऑफिस में इसको लगाने से कई तरह के वास्तु दोष दूर होते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इस बारे में।

घर के किसी भी कोने या दीवार पर बांसुरी को लटकाने से हर तरह का वास्तु दोष दूर हो जाता है। और घर में अन्य धन की कमी नहीं होती है।

जहां आप बिजनेस करते हैं दुकान ऑफिस या फैक्ट्री वहां के मेन गेट पर बांसुरी को एक साथ बांधकर लटका दें तरक्की के रास्ते खुलते हैं।

बांसुरी को सिरहाने के नीचे रखकर सोने से पति पत्नी के झगड़े खत्म होते हैं। और साथ ही प्यार बढ़ता है। इतना ही नहीं बांसुरी में को लाल रंग के धागे में बांधकर बेड रूम की छत पर लटकाने से भी काफी ज्यादा लाभ देखने को मिलता है।

Loading...

लकड़ी की बांसुरी को घर के किसी भी कोने में संभाल कर रखने से परिवार के लोगों का आपसी प्रेम बना रहता है। और धन से जुड़ी सभी परेशानियां दूर होती है।

घर के पूजा रूम या तिजोरी में चांदी की बांसुरी रख दें इससे महालक्ष्मी की असीम कृपा देखने को मिलती है। और पैसों से जुड़ी सभी परेशानियां दूर होती है साथ ही आय के नए स्त्रोत भी खुलते हैं

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.