Loading...

IPL 2020 RCB vs RR: आज आमने-सामने होंगे विराट कोहली और स्टीव स्मिथ, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 6

आईपीएल सीजन 13 का 15वां मुकाबला आज शाम 3:30 बजे राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. आज राजस्थान की टीम बेंगलुरु को कड़ी चुनौती देने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. आज बेंगलुरु की टीम पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मात देने के बाद उत्साह से भरपूर हैं और अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली जानते हैं कि आज राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ उन्हें कड़ी चुनौती दे सकते हैं.

बता दें कि पिछले मुकाबले में राजस्थान की टीम को केकेआर के हाथों 37 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी थी. इस आईपीएल सीजन 2 मैच जीतने के बाद यह राजस्थान की टीम की पहली हार थीं. ऐसे में बेंगलुरु के विरुद्ध कप्तान स्मिथ वापसी करना चाहेंगे. क्योंकि लगातार दो हार से टीम के मनोबल पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है. अंक तालिका में राजस्थान की टीम चौथे नंबर पर है. पांचवें नंबर पर बेंगलुरु की टीम है, जिसने 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं और एक मुकाबले में हार मिली है.

इस आईपीएल सीजन दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे के आमने सामने होंगी. यह मुकाबला शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों को इस स्टेडियम में तालमेल बिठाने के लिए काफी संघर्ष करना होगा. क्योंकि अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम पर यह दोनों टीमों का पहला मुकाबला है. अब तक दोनों टीमें ने अपने मुकाबले दुबई और शारजाह के मैदान पर खेले थे.

पिछले मैच में बेंगलुरु की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और सुपर ओवर में बेंगलुरु की टीम ने मुंबई पर जीत हासिल की. कप्तान विराट कोहली ने सुपर ओवर में जीत का चौका लगाया. जबकि राजस्थान की टीम ने पिछले मुकाबले में बल्लेबाजी में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया और उसे करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. राजस्थान की टीम को इस मैच में अपनी बल्लेबाजी में सुधार कर अच्छा प्रदर्शन करना होगा, तभी टीम मैच में जीत हासिल कर पाएगी.

Loading...

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), शिवम दूबे, गुरकीरत सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, इसुरू उदाना, नवदीप सैनी, युजवेंद्रा चहल, एडम जंपा.

राजस्थान रॉयल की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोट बटलर (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रोबिन उथप्पा, राहुल तेवतिया, रियान पराग, टॉम कुर्रन, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.