Loading...

अगर मान जाती विराट की मां तो आज अनुष्का नहीं बल्कि ये खूबसूरत लड़की होती विराट की दुल्हनिया

0 4

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मैरिज लाइफ इंजॉय कर रहे हैं। विराट और अनुष्का की शादी को 3 साल पूरे होने वाले हैं और इसी बीच अब वह जल्दी ही दो से तीन भी होने वाले हैं। इस समय अनुष्का अपनी मेटरनिटी टाइम को इंजॉय कर रही है। विराट और अनुष्का की बोर्डिंग काफी शानदार है। विराट अनुष्का से बेहद प्यार भी करते हैं। लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि इससे पहले विराट की लाइफ में एक ऐसी लड़की थी जिन्हें अपनी दुल्हन बनाना चाहते थे। लेकिन इस रिश्ते से उनकी मां खुश नहीं थी।

अगर विराट की मम्मी मान जाती तो आज अनुष्का की जगह पर खूबसूरत लड़की कोहली परिवार की बहू होती। चलिए आपको बताते हैं उस खूबसूरत लड़की के बारे में। वह कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सारा ट्रेलर थी। सूत्रों के मुताबिक सारा विराट की दुल्हनिया बनते बनते रह गई।

विराट और सारा के अफेयर की खबरों ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। सारा बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत भी आई थी लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी इस दौरान पार्टी मैं उनकी मुलाकात हुई। धीरे-धीरे मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और फिर दोनों एक साथ कई बार इस स्पॉट भी किए गए।

वहीं दूसरी तरफ विराट की मां दोनों के इस रिश्ते से नाखुश थी। जब 5 साल पहले सारा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद विराट कोहली को प्रपोज किया था। तब विराट की मां ने दोनों का ब्रेकअप करा दिया था। दरअसल सारा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह विराट की प्रशंसक हैं और उन्हें बेहद पसंद करती है लेकिन इसके बाद ही विराट सारा के ट्वीट का कोई जवाब दे पाते हैं। उनकी मां बीच में आ गई और उन्होंने कहा कि विराट अभी शादी के लिए तैयार नहीं है उन्हें अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।

Loading...

इसके बाद से ही विराट और सारा की बातचीत बंद हो गई। क्योंकि दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। अगर विराट कोहली की मां मान जाती है तो शायद आज दोनों शादी के बंधन में बंधे होते।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.