Loading...

खुलासा ; जानिए क्या सच में 13 जून को हुई थी सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की मुलाकात! सामने आया सच

0 5

सुशांत सिंह राजपूत के समय करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने एक नया दावा किया है। जिसको लेकर सभी लोग हैरान हो चुके हैं उन्होंने कहा है कि 13 जून की रात को रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात हुई थी। उन्होंने इस बात का दावा किया है कि रिया सुशांत के घर से निकलने के बाद उनसे मिलने गई थी। सुरजीत सिंह राठौर के इस दावे पर दिवंगत अभिनेता के करीबी दोस्त और फ्लैट में सिद्धार्थ पठानी ने सच बताया है।

सुजीत सिंह राठौर के इन दावों के बाद अब एक बार फिर से रिया पर सवाल उठने लगे हैं। इस मामले पर दिवंगत अभिनेता के करीबी दोस्त और फ्लैट में सिद्धार्थ ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत करते हुए यह खबर सरासर गलत और झूठी बताई है। उन्होंने कहा है कि 13 जून की रात को सुशांत रिया से मिले ही नहीं थे। इस बातचीत में उन्होंने कहा है कि 8 जून को घर से जाने के बाद रिया चक्रवर्ती वापस ही नहीं आई। इस तरह की खबरों से पठानी ने बिल्कुल इनकार किया है।

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने हाल ही में एक निजी टीवी चैनल से बातचीत की साथ ही इस बात का भी दावा किया है सुरजीत से जब यह सवाल किया गया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के इतने महीनों बाद आप इस बात का खुलासा क्यों कर रहे हैं। उन्होंने इस बात को अब तक जांच अधिकारियों को क्यों नहीं बताया? इसपर उन्होंने जवाब दिया कि सीबीआई ने उनसे संपर्क नहीं किया। उन्होंने कहा कि इस बात को उन्होंने पहले भी कहा था लेकिन मीडिया ने उनके इस बयान पर ध्यान नहीं दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.