Loading...

IPL 2020 CSK vs SRH: लगातार तीसरा मुकाबला हारी चेन्नई, निराश कप्तान धोनी ने कही यह बात

0 4

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2020 में लगातार तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी. शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेले गए मैच में धोनी की टीम 7 रनों से हार गई. इस मैच में धोनी अंत तक बल्लेबाजी करते रहे और उन्होंने नाबाद 47 रन की पारी खेली. लेकिन फिर भी वह अपनी टीम को मैच जिताने में कामयाब नहीं हो पाए. चेन्नई की हार से महेंद्र सिंह धोनी बेहद निराश नजर आए. मैच के बाद धोनी ने इस पर बात भी की.

धोनी ने मैच के बाद कहा कि वह गेंद को बल्ले के बीचों-बीच नहीं ले पा रहे थे. बता दें कि इस मैच के दौरान धोनी काफी थके हुए और परेशान नजर आए. धोनी ने कहा- मैं काफी गेंद बल्ले के बीचों-बीच नहीं ले पा रहा था. शायद गेंद को ज्यादा जोर से मारने की कोशिश कर रहा था. मेरे दिमाग में मैदान को देखते हुए यही चल रहा था. धोनी ने अपनी तबीयत के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा- मैं ठीक हूं, इस तरह की परिस्थितियों में गला सूखता है.

बता दें कि चेन्नई की टीम ने IPL 2020 में चार मुकाबले खेले हैं. चेन्नई ने सीजन की शुरुआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के साथ की थी. लेकिन इसके बाद वह लगातार 3 मैच हार गई है. धोनी की टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है. IPL इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब चेन्नई की टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है.

धोनी ने लगातार तीन मैचों में मिली हार पर कहा- काफी पहले हम लगातार 3 मैच हारे थे. हमें कैच पकड़ने होंगे, नो बॉल नहीं फेंकनी होंगी. कई बार हम ज्यादा ढीले हो जाते हैं. हमारे 2 ओवर अच्छे गए, लेकिन कुल मिलाकर हम कुछ और बेहतर कर सकते थे. कोई भी कैच छोड़ना नहीं चाहता, लेकिन इस स्तर पर आपको देखना होगा कि इस तरह के कैच लिए जाएं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.