Loading...

IPL 2020 CSK vs SRH: धोनी ने तोड़ा सुरेश रैना का रिकॉर्ड तो चिन्ना थाला ने कही ये बात

0 3

महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को जैसे ही सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध मैच खेलने मैदान में उतरे, वह आईपीएल में सबसे ज्यादा (194) मैच खेलने वाले क्रिकेटर बन गए. इस मामले में धोनी ने अपने ही साथी खिलाड़ी सुरेश रैना को पीछे छोड़ दिया. सुरेश रैना ने आईपीएल में 193 मैच खेले हैं. हालांकि इस साल सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेल रहे हैं.

धोनी ने शुक्रवार को हैदराबाद के विरुद्ध जो मैच खेला, वह चेन्नई के लिए उनका 164 वां मैच था. बता दें कि धोनी 2016 और 2017 के आईपीएल में पुणे के लिए खेले थे. धोनी ने जब सुरेश रैना का रिकॉर्ड तोड़ दिया तो चिन्ना थाला ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा- सबसे अधिक आईपीएल मैच खेलने वाला क्रिकेटर बनने पर माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) को बधाई. मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मेरा रिकॉर्ड आपके जरिए तोड़ा गया. आज के मैच के लिए शुभकामनाएं और मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ही आईपीएल 2020 का खिताब जीतेगी.

बता दें कि शुक्रवार को हुए इस मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य मिला था. लेकिन चेन्नई की टीम लक्ष्य पूरा नहीं कर पाई और 7 रनों से मुकाबला हार गई. इस मैच में चेन्नई के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को आईपीएल 2020 में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.