Loading...

3 अक्टूबर से शनि चलेगा उल्टी चाल, इन तीन राशि वालों पर होगा बुरा असर

0 245

आज 3 अक्टूबर और शनिवार का दिन है. आज अश्वनी कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज 3 अक्टूबर शनिवार से शनि उल्टी चाल चलने जा रहे हैं, जिसका तीन राशि वाले जातकों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा. आज सुबह 9:45 पर शनि मकर राशि में प्रवेश करेंगे. शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही तीन राशि वाले जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है. अन्य 9 राशि वाले जातकों पर शनि के गोचर से कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा. आपका आज का दिन सामान्य बीतेगा.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों को शनि के गोचर से सामान्य सावधान रहना होगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी आज थोड़ी बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है. आज आप किसी से धन उधार देने से बचें, अन्यथा आज आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. आज आप यात्रा करने से बचें.

वृषभ राशि

Loading...

आज शनि आपके भाग्य स्थान में भ्रमण करेगा. जिससे आपके विचारों में बदलाव होगा. आज आपको कोई भी जरूरी कार्यों को करने से बचना है. आज आप जितना संभव हो सके घर पर ही रहे. बाहर जाने से बचें. जो लोग विदेशी व्यापार से जुड़े हुए हैं, आज उनको थोड़ा बहुत नुकसान होने की प्रबल संभावना है.

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए यह गोचर शुभ नहीं रहेगा. आपके कार्यों के पूरे होने में बाधाएं आएंगी. सेहत में भी आपको उतार-चढ़ाव देखने को मिलें.गे विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं. परिवार में भी थोड़ी बहुत समस्याएं आ सकती हैं. लेकिन शाम होते-होते आपकी परेशानियां दूर होने लगेंगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.