Loading...

चंद्रमा के गोचर के साथ चमक जाएगी इन 3 राशियों की किस्मत, रहेगी देवी लक्ष्मी की अपार कृपा

0 285

आज 3 अक्टूबर शनिवार का दिन और अश्वनी कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. आज चंद्रमा सिंह राशि में गोचर करने जा रहा है. चंद्रमा के गोचर के साथ ही 3 राशियों की किस्मत चमक जाएगी. सदा ही इन पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी. आज वृद्धि योग भी रहेगा. इस योग में किए गए कार्यों में सफलता मिलती है. मां लक्ष्मी की कृपा सदा ही इन तीन राशि वाले लोगों पर बनी रहेगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों का आज का दिन बहुत ही अच्छा बीतने वाला है. आज आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे हैं. व्यापार भी अच्छा चलेगा. आपकी किस्मत रातों-रात चमक जाएगी. कैरियर के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. कामयाबी के मार्ग में आने वाली रुकावटें दूर होंगी.

धनु राशि

Loading...

धनु राशि वाले लोगों अचानक से लाभ होने वाला है. आपका भाग्य प्रबल रहेगा. मां लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा रहेगी. स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा. पारिवारिक रिश्ते मधुर होंगे. चारों ओर से आपको खुशियों की प्राप्ति होगी. मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. हर कार्य में आप सफलता प्राप्त करेंगे.

मकर राशि

मकर राशि वाले लोग आज के दिन बहुत ज्यादा लकी रहेंगे. व्यापार भी तरक्की करेगा. विद्यार्थियों को आज कोई बड़ी सफलता हाथ लगती है. आज धन बढ़ोतरी और आर्थिक उन्नति के लिए आपको कुछ बड़े मौके मिल सकते हैं. इनका लाभ उठाएं. नई जमीन में धन निवेश करना आपके लिए उत्तम रहेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.