Loading...

BharatPe: इस नेटवर्क से पाएं आसान शर्तों पर चुटकियों में लोन, जानें पूरा प्रोसेस..

0 8
पहले के मुकाबले आज के समय में लोन प्राप्त करना काफी आसान हो चुका है। ऐसे में भारत के पेमेंट नेटवर्क भारत पर 9 सितंबर के महीने में 80 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कार लोन लोगों को मुहैया कराया है। कंपनी ने चालू तिमाही में अपने सहयोगियों के माध्यम से 150 करोड़ रुपए का कर्ज जरूरतमंद लोगों को प्रदान किया है।
भारत के द्वारा बताया गया कि वह कल बांटने के अपने टारगेट को 7 गुना तक पढ़ाना चाहते हैं और इसीलिए योजना बनाई जा रही है। इस योजना के अंतर्गत 1,000 करोड़ रुपए तक का कर्जा बांटा जाएगा। कोरोना वायरस संक्रमण महामारी के चलते जहां कारोबारियों को कॉलेटरल फ्री बिजनेस लोन हासिल करने में मुश्किल हो रही है।
वहीं भारत पे खुद आगे आकर छोटे कारोबारियों को आसान शर्तों पर लोन मुहैया करा रहा है। भारत पर का दावा है कि मौजूदा ब्याज दरों पर और कम से कम कागजी कार्यवाही के साथ लोगों को 7 लाख रुपए तक का लोन बिना किसी चीज को गिरवी रखे दिया जा रहा है।
Loading...
इतना ही नहीं, कंपनी की नहीं पेशकर भारत लोन प्रोडक्ट को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। यह प्रोडक्ट क्रेडिट यू के व्यापारियों को 100% डिजिटल तरीके से लोन प्राप्त करने की सुविधा देता है। लैंडिंग कारोबारी की कामयाबी के बारे में बताते हुए भारत पर के चीफ रेवेन्यू ऑफिसर निश्चित शर्मा द्वारा बताया गया कि छोटे और मध्यम आकार के खुदरा व्यवसाय तेजी से अपने पुरानी स्थिति में लौट रहे हैं।
ऐसे में आगे आने वाले त्योहार के सीजन के लिए तैयारियों में व्यापारी जुटे हुए हैं। इसके लिए भारत पर सबसे आगे रहकर काम करा है और व्यापारी समुदाय को आसान शर्तों पर लोन मुहैया करा रहा है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.