Loading...

IPL 2020: अपनी ही टीम के बल्लेबाज से ये चीज छीनना चाहते हैं केएल राहुल, बोले- मैं जल्द ही इसे ले लूंगा

0 4

आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्रबल दावेदार नजर आ रही थी. लेकिन अब उसकी हालत कुछ खास अच्छी नहीं है. पंजाब की टीम अब तक आईपीएल में चार मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें से उसे 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. पंजाब के गेंदबाज अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और बल्लेबाजों का भी प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है. गुरुवार को पंजाब की टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी.

बता दें कि मुंबई से मिले 192 रन के लक्ष्य के जवाब में पंजाब की टीम 143 रन ही बना पाई. पंजाब की तरफ से इस मैच में राहुल और मयंक अग्रवाल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. हालांकि पिछले दोनों मैचों में बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारियां खेली थी. दोनों ही बल्लेबाजों में इस बार ऑरेंज कैप को लेकर कड़ी टक्कर चल रही है. मुंबई के विरुद्ध मैच में मयंक ने 25 रन बनाए और आईपीएल में उनके 246 रन हो गए. इसी के साथ ऑरेंज कैप पर उन्होंने अपना कब्जा कर लिया.

केएल राहुल, मयंक अग्रवाल से ज्यादा पीछे नहीं हैं. केएल राहुल के 239 रन हो गए हैं और वह ऑरेंज कैप को अपने साथी खिलाड़ी से छीनने को बेताब हैं. केएल राहुल ने ऑरेंज कैप को लेकर कहा- जब तक ऑरेंज कैप किंग्स इलेवन पंजाब के साथ रहता है, मैं खुश हूं. वह (मयंक अग्रवाल) काफी मेहनत कर रहे हैं और वह इस कैप के हकदार हैं. लेकिन मुझे यकीन है कि मैं उनसे जल्दी ही इस कैप को ले लूंगा.

राहुल ने आगे कहा- हम कैप के लिए प्रतियोगिता नहीं कर रहे हैं. हम सिर्फ कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने के बारे में सोच रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन रन बना रहा है. चाहे वह राहुल, पूनर या फिर कोई और भी हो. रन मुझमें इंटरनेशनल क्रिकेट में आत्मविश्वास भरते हैं. लॉकडाउन के दौरान मैं बैठा और देखा कि टी-20 में चीजें किस तरह काम करेंगी. मेरी सोच ग्रेट पोजिशन पर पहुंचे की है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.