Loading...

मुंबई ने जमकर की पंजाब के गेंदबाजों की धुनाई, सहवाग ने किया KXIP को ट्रोल

0 4

गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में मुंबई के बल्लेबाजों ने जमकर किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों की धुनाई की. 48 रनों से मुंबई की टीम जीत गई. इसी के साथ मुंबई की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है. इस मैच में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और विपक्षी टीम को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य दिया था. मुंबई से मिले लक्ष्य के जवाब में पंजाब की टीम 143 रन ही बना पाई. मुंबई की तरफ से अंतिम ओवरों में पोलार्ड व हार्दिक पांड्या ने धुआंधार बल्लेबाजी की. दोनों बल्लेबाजों ने अंतिम 5 ओवर में 90 रन बटोरे.

बता दें कि पंजाब के गेंदबाजों की इस धुनाई पर वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो वीरू की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा की. सहवाग ने वीडियो में कहा कि पंजाब के गेंदबाजों जेम्स नीशम, मोहम्मद शमी और कृष्णप्पा गौतम ने मुंबई के बल्लेबाजों के लिए दीवाली सेल निकलवा दी. आखिरी पांच ओवरों में मुंबई ने लगभग 90 रन बनाए, जिससे मूमेंटम पंजाब के हाथों से निकल कर मुंबई इंडियंस की तरफ चला गया.

सहवाग ने आगे कहा कि आज हमारे बूम-बूम यानी जसप्रीत बुमराह भी कड़क चाय पीकर आए थे, जिनकी मिसाइल के शिकार हुए मयंक अग्रवाल. सहवाग ने अपने वीडियो में रोहित शर्मा की भी तारीफ की. सहवाग ने कहा- बड़ा पाव रोहित शर्मा ने सोचा कि आज तो जिम जाना ही पड़ेगा यानी बड़ी पारी खेलनी होगी. जैसे ही 12-13 ओवरों बाद ईशान किशन लौटे, रोहित ने चौके-छक्कों में डील करना शुरू कर दिया.

हार्दिक को सहवाग ने कुंग फू पांड्या कहते हुए कहा कि पांड्या और कायरन पोलार्ड अच्छे दिन का इंतजार कर रहे थे और जैसे ही मौका मिला, उन्होंने इस मौके को लपक लिया. यह दोनों बल्लेबाज पंजाब के कप्तान केएल राहुल के लिए राहुकाल का समय साबित हुए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.