Loading...

हस्‍तरेखाशास्‍त्र : हाथ की रेखाएं ही नहीं बल्कि हाथ रखने की स्‍टाइल खोलती है व्‍यक्तित्‍व के सारे राज, जानिए कैसे

0 26

हाथों की रेखाएं और उंगली अंगूठे के आकार की ही तरह आप सामने वाले के हाथ रखने की स्टाइल से भी उसके बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं। यानी कि आपको सामने वाले से बात करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। अगर आप किसी से बिना बात किए उसके बारे में किसी और से पूछने की बजाए खुद ही उस व्यक्ति को जानना और समझना चाहते हैं। तो बस उनके हाथ रखने की स्टाइल पर ध्यान दीजिए चलिए आपको बताते हैं।

वास्तु शास्त्र के मुताबिक अगर कोई व्यक्ति हमेशा ही अपने हाथों को ढीला ढाला रखता है। तो समझ जाइए कि ऐसे लोग काफी आलसी होते हैं। इनके अलावा इनके निर्णय लेने की क्षमता भी कमजोर होती है। इन्हें प्रत्येक कार्यों में किसी न किसी का सहारा लेना ही पड़ता है।

वास्तु शास्त्र के मुताबिक हाथ रखने की स्टाइल के अलावा मुठ्ठियों को बंद करने का तरीका भी बहुत कुछ बताता है। यानी क‍ि अगर कोई व्‍यक्ति मुठ्ठियां मजबूती से बंद करता हो तो ऐसे व्यक्ति किसी बड़े संकल्प या निश्चय को लेकर परेशान होते हैं। लेकिन मजबूती से बंद हुई मुट्ठी बताती है कि जातक में अटूट जीवन शक्ति है।

हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक जेब में हाथ रखने वाले जातक का उद्देश्य निश्चित होता है। व्यक्तिगत हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ में हर जगह अपने फैसले को बार-बार बदलते हैं।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.