Loading...

गोकुलधाम सोसाइटी के अब्दुल को हुआ कोरोना, लोगों में बरपा डर..

0 4
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा जीव है जो 12 साल की लगातार दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है। हाल ही में इस शो ने अपने 3,000 एपिसोड पूरे किए हैं लेकिन अब गोकुलधाम सोसाइटी में कोविड-19 का कहर बरपा हुआ है। इस धारावाहिक के मेकअप हमेशा से ही एक ऐसे मुद्दे पर अपने एपिसोड को फिल्म आते हैं, जोकि लोगों को जागरूक करने के काफी काम आता है
आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब्दुल चाचा का किरदार निभाने वाले अभिनेता हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं। थोड़े ही समय पहले ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ किस साइड से 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां शील्ड और मार्च महीने हुए नजर आए। वहीं फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब्दुल का किरदार निभाने वाले अभिनेता को कोरोना के लक्षण नजर आए हैं। जिसकी वजह से गोकुलधाम सोसायटी में हंगामा मचा हुआ है।
जैसा कि आप सभी जानते हैं अब्दुल गोकुलधाम सोसायटी के हर घर में सामान पहुंचाने वाले दुकानदार है। अब्दुल को कोरोना के लक्षण नजर आ रहे हैं।
आपको बता दें कि जल्द आने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अगले एपिसोड की कहानी कुछ ऐसी होने वाली है कि इस एपिसोड की शुरुआत से ही अब्दुल गोकुलधाम सोसायटी के सभी लोगों को राशन पहुंचाते हुए नजर आएंगे, लेकिन किसी को इस बात का पता नहीं है कि वह पूरी दुनिया का कैरियर बन कर उनके घर सामान पहुंचा रहे हैं और जब तक सभी को पता लगता है, तब तक काफी देर हो चुकी है। यह सब एक मात्र एपिसोड का हिस्सा है।
आपको बता दें कि कोई Covid-19 की जागरूकता के लिए यह एपिसोड कोरोना संक्रमित अब्दुल पर केंद्रीय दिखाया जाएगा।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.