Loading...

कहते हैं क‍ि इन टोटकों को अपनाकर मिलती है खूब धन-दौलत, नजर दोष भी होता है दूर

0 419

कभी चोट लग जाए तो बड़े बुजुर्ग कहते हैं कि हल्दी वाला दूध पी लो दर्द सही हो जाएगा। ऐसा हो भी हो सकता है वहीं सर्दी खांसी जुकाम हो जाता है तो घर में बने कांटे को सबसे ज्यादा तवज्जो दी जाती है। यानी कि छोटी-मोटी तकलीफ का इलाज तो हम अपने घर बैठे आसानी से कर सकते हैं। लेकिन हमारे आयुर्वेद में छोटी-बड़ी हर तरह की बीमारी का इलाज जड़ी बूटियों द्वारा ही बताया गया है। वहीं अगर तंत्र शास्त्र की बात करें तो वहां इन जड़ी-बूटियों के प्रयोग से धन लाभ और नजर दोष सहित कई तरह की अन्य परेशानियों से भी राहत मिलती है। तो चलिए आपको बताते हैं इस बारे में विस्तार से।

अगर आप कानूनी समस्याओं से परेशान है तो इससे राहत पाने के लिए आद्रा नक्षत्र में आक कीचड़ लाकर उसका ताबीज बनाकर गले में बांध सकते हैं सुख समृद्धि की प्राप्ति के लिए यह बेहद फायदेमंद होगा।

आपके घर में कभी भी आने धन-धान्य की कमी नहीं रहेगी इसके लिए अश्लेषा नक्षत्र में बरगद का पत्ता लाकरअन्न भंडार में रखना है। भंडार हमेशा से भरा रहेगा अगर किसी के घर में सांप आ जाते हो। तो ऐसे में आप अश्लेषा नक्षत्र में धतूरे की जड़ लाकर घर के अंदर रखें ऐसा करने से सांप नहीं आएगा।

कहते हैं कि अगर आपके शत्रु की संख्या लगातार बढ़ रही हो या फिर मित्र भी शत्रु बनते जा रहे हो तो अनुराधा नक्षत्र में चमेली की जड़ गले में बांध है मान्यता है कि से शत्रु भी मित्र बन जाएंगे अगर आपको डर लगता है तो पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में तुलसी की जड़ को पहने ऐसा करने से आपको लाभ मिलेगा

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.