Loading...

IPL 2020 SRH vs CSK: आज धोनी हासिल कर सकते हैं ये बड़ी उपलब्धि, सुरेश रैना को छोड़ देंगे पीछे

0 5

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2020 में अपना चौथा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध 2 अक्टूबर को यानी आज खेलेगी. इस मैच में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर सकते हैं. आज धोनी आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे.

धोनी अब तक आईपीएल में 193 मैच खेल चुके हैं और सुरेश रैना के साथ शीर्ष पर बने हुए हैं. इस साल सुरेश रैना नहीं खेल रहे हैं, ऐसे में धोनी आज उनको पीछे छोड़ देंगे. जैसे ही धोनी आज हैदराबाद के विरुद्ध टॉस के लिए मैदान पर उतरेंगे तो वो यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे.

बता दें महेंद्र सिंह धोनी 2008 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बने थे. लेकिन 2016 व 2017 में वह 2 सालों के लिए राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए खेले, क्योंकि उस समय चेन्नई की टीम पर 2 साल के लिए स्पॉट फिक्सिंग के मामले में बैन लगा था. लेकिन 2018 में धोनी फिर से चेन्नई का हिस्सा बन गए.

धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. धोनी अब तक 193 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उनकी टीम ने 100 से ज्यादा मैच जीते हैं. वहीं धोनी ने 163 मैचों में चेन्नई की कप्तानी की है, जिसमें से उनकी टीम ने 100 मैच जीते हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.