Loading...

IPL 2020 CSK vs SRH: आज धोनी कर सकते हैं टीम में बड़ा बदलाव, दो धुरंधरों की वापसी तय, देखे संभावित प्लेइंग XI

0 4

आईपीएल 2020 में अब तक जितने भी मुकाबले खेले गए हैं, बेहद रोमांचक रहे हैं. आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें मैदान पर आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमें इस सीजन में अब तक तीन-तीन मुकाबले खेल चुकी हैं, जिसमें से केवल एक मुकाबलों में ही दोनों टीमों को जीत हासिल हुई है. दोनों ही टीमें इस मैच को जीतकर 2 अंक हासिल करना चाहेंगी.

बता दें कि फिलहाल धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम अंक तालिका में आखिरी पायदान पर है. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब चेन्नई की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है. आज के मैच में धोनी प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. आज चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में अंबाती रायडू की वापसी हो सकती है, जो चोटिल होने की वजह से पिछले दो मुकाबले नहीं खेल पाए थे.

अंबाती रायडू ने आईपीएल 2020 के ओपनिंग मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. रायडू ने 48 गेंदों में 71 रन बनाए थे, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था. हालांकि इसके बाद वह मांसपेशियों में खिंचाव के चलते चेन्नई के लिए दो मुकाबले नहीं खेल पाए. इन दोनों ही मैचों में चेन्नई की टीम को हार का सामना करना पड़ा.

लेकिन अब खबर है कि रायडू पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और आज हैदराबाद के विरुद्ध मैच में वह मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं. यह चेन्नई की टीम के लिए बहुत अच्छी खबर है. यह भी खबर है कि ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वह भी आज के मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं.

Loading...

सीएसके का संभावित प्लेइंग XI

अंबाती रायुडू, फैफ डु प्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.