Loading...

IPL 2020 MI vs KXIP: मैन ऑफ द मैच देने में हुई बड़ी गलती, पोलार्ड नहीं यह खिलाड़ी था जीत का असली हकदार

0 4

आईपीएल में गुरुवार को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमें मुंबई की टीम ने 48 रनों से बड़ी जीत हासिल की. इस मैच में मुंबई ने पंजाब को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन पंजाब की टीम 143 रन ही बना पाई और हार गई. इस मैच में मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं अंतिम ओवरों में पोलार्ड व हार्दिक पांड्या ने जमकरण बरसाए. दोनों बल्लेबाजों ने 23 गेंदों में ही 67 रन बना डाले.

बता दें कि इस मैच में कायरन पोलार्ड को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया था. हालांकि कायरन पोलार्ड मैन ऑफ द मैच अवार्ड के असली हकदार नहीं थे. यह अवार्ड रोहित शर्मा को मिलना चाहिए था, जिन्होंने मुश्किल हालातों से टीम को बाहर निकाला. एक समय मुंबई की टीम 21 रन पर अपने दो विकेट गंवा चुकी थी और मुश्किल में नजर आ रही थी. लेकिन रोहित शर्मा ने टिककर बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को धीरे-धीरे आगे बढ़ाया.

फिर रोहित शर्मा ने तेज गति से रन बनाना भी शुरू कर दिया. इस मैच में रोहित शर्मा ने 70 रन की बेहतरीन पारी खेली. रोहित शर्मा के अलावा राहुल चाहर और जसप्रीत बुमराह भी मैन ऑफ द मैच अवार्ड के हकदार थे, जिन्होंने दो-दो विकेट हासिल किए. राहुल चाहर ने तो केएल राहुल और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दो बड़े बल्लेबाजों को आउट किया, जो मुंबई की टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.