Loading...

20वें ओवर में स्पिनर को देखते ही मुंह में आ गया पानी, मुंबई की जीत के बाद बोले हार्दिक पांड्या

0 6

मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से करारी शिकस्त दी. इस जीत के हीरो ऑलराउंडर और अनुभवी खिलाड़ी कायरन पोलार्ड रहे जिन्होंने 30 गेंदों में ही 47 रन की विस्फोटक पारी खेल दी. इस पारी में कायरन पोलार्ड ने जमकर चौके-छक्के बरसाए. हार्दिक पांड्या ने भी कायरन पोलार्ड का पूरा साथ दिया और 11 गेंदों में 30 रन बना डाले. इन दोनों के बीच 67 रन की बेहतरीन साझेदारी हुई.

मुंबई की जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि जब 20वें ओवर में स्पिनर बॉलिंग करने के लिए आए तो उनके मुंह में पानी आ गया. बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान केएल राहुल ने 20वें ओवर में गेंदबाजी के लिए कृष्णप्पा गौतम को भेजा था, जिन्होंने अंतिम ओवर में 25 रन लुटा दिए. कायरन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने इस ओवर में 4 छक्के लगाए. पोलार्ड ने तो अंतिम 3 गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़े थे. वहीं पांड्या ने ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का लगाया था.

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद अपने भाई कुणाल पांड्या से बातचीत के दौरान कहा- मैं हैरान हो गया. 20वें ओवर में स्पिनर को देखर कर मुंह में पानी आ गया. मैं और पोलार्ड ने फैसला किया कि जो गेंद को मिस करेगा, वो नॉन स्ट्राइकर छोर पर चला जाएगा और वो देखेगा. मैंने दो गेंद मिस किया. लेकिन इसके बाद पोलार्ड ने ढेर सारे रन बनाए. बता दें कि इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए कायरन पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.