Loading...

आपके पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने पूरे किए 3,000 एपिसोड, डायरेक्टर में कही ये बात.. 

0 4
एक आम धारावाहिक की तरह एक डेली कॉमेडी शो को चलाना एक आम बात नहीं है। वहीं बात की जाए एक लंबे समय तक एक ही कांसेप्ट वाले कॉमेडी शो को चलाने की तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सभी प्रशंसा पर खरा उतरा है। नीला फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा शुरू किया गया डेली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों में काफी किया जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा 3,000 एपिसोड पूरी दुनिया में किसी भी सीरियल में यह उल्लेखनीय उपलब्धि अभी तक प्राप्त नहीं की है।
आपको बता दें कि इस महीने की 24 तारीख को तारक मेहता शो में 3000 का आंकड़ा पार किया है और लगातार 12 साल चलने वाला इकलौता सीरियल बना है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाला टेलीविजन कॉमेडी शो बना है। आपको बता दें कि यह एकमात्र ऐसा फैमिली क्रीम है जो देश के हर कोने में देखा जाता है। इसके दर्शक हर उम्र के लोग हैं। इस शो की बनावट ऐसी है कि शो में देखने वाले गोकुलधाम सोसायटी के हर एक कैरेक्टर को काफी पसंद किया जाता है।
साथ ही गोकुलधाम सोसायटी की पहचान इंडिया के रूप में होती है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया सब टीवी पर 28 जुलाई 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा का प्रसारण शुरू किया गया था जो आज भी पहले की तरह ही चल रहा है। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने इस उपलब्धि के लिए अपने फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा कि ‘मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं।’
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.