Loading...

पति-पत्नी के झगड़े सुलझाती है नंद गोपाल की बांसुरी, जानिए इस रंग के कपड़ें में रखने से मिलते है इसके दुगने फायदें

0 4

बासुरी श्रीकृष्ण के अति प्रिय चीजों में से एक है। वास्तु के मुताबिक इसको घर या दुकान में रखने से जीवन की सभी परेशानियां हल हो जाती है। सेहत अच्छी होती है कारोबार में तरक्की होती है। ऐसे में अगर आपका जीवन परेशानियों से घिरा हुआ है तो आप नंद गोपाल की प्रिय बांसुरी को अपने घर में रखकर इन सब समस्याओं से निजात पा सकते हैं कि आपको बताते हैं वास्तु से जुड़े कुछ खास टिप्स के बारे में।

अक्सर जीवन में परेशानियों का कारण वास्तु दोष होता है। ऐसे में घर की दीवार पर बांसुरी को लटकाने से इस दोष से मुक्ति मिलती है। इसके साथ ही घर अन्य धन से भरा रहता है।

बांसुरी को घर पर लगाने से पॉजिटिव एनर्जी आती है। साथ ही सभी कामों में सफलता मिलती है इसे हमेशा घर की उस दीवार पर लगाएं जहां सभी को यह दिखाई दे।

किसी बीमार व्यक्ति के सिरहाने या दरवाजे के ऊपर बांसी लटकाने से सेहत में तेजी से सुधार देखने को मिलता है।

Loading...

अगर पति पत्नी के बीच लगातार लड़ाई झगड़ा रहता है। तो ऐसे में दंपत्ति को अपने सिरहाने पर बांसुरी रखकर सोना चाहिए इससे रिश्तो में चल रही अनबन दूर होती है। साथ ही दो बांसुरी को लाल रंग के धागे से लपेटकर बेडरूम की छत पर लटकाने से रिश्ता मिठास आती है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि घर में लकड़ी की बांसुरी रखने से धन संबंधित सभी समस्याएं दूर होती है।

घर के पूजा रूम में चांदी की बांसुरी रखने से मां लक्ष्मी की असीम कृपा मिलती है। इसके साथ ही चांदी की बांसुरी को तिजोरी में रखकर धन से संबंधित सभी समस्याएं दूर होती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.