Loading...

Mirzapur 2 में बदलें मुन्ना भैया के तेवर, इस डायलॉग ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

0 3

अमेज़न प्राइम वीडियो नए सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर के इस नए सीजन में क्या-क्या धमाके होने वाले हैं। इसका इंतजार उस शख्स को है जिसने मिर्जापुर की पहली सीजन को देखा है। मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर को इस स्ट्रीम किया जा रहा है लेकिन उससे पहले इसका एक वीडियो रिलीज हो चुका है। इस वीडियो को देखने पर यह लग रहा है कि अब मिर्जापुर की गद्दी और मिर्जापुर के नियमों को लेकर बवाल मचाने वाला है।

जानकारी कि आपको बता दें कि मिर्जापुर का का एक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कालीन भैया और मुन्ना भैया के बीच में मिर्जापुर की गद्दी और नियमों को लेकर बात हो रही है। ट्रीजर में कालीन भैया यानी कि पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि हम पहले भी तुम्हारे मालिक थे और आज भी हैं। गद्दी पर चाहे हम बैठें या मुन्ना. नियम सेम होंगे. इसके बाद मुन्ना की आवाज आती है। हम एक और नियम ऐड कर रहे हैं गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मिर्जापुर टू का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज होगा। इससे पहले मिर्जापुर टू का पोस्टर रिलीज किया गया था जिस पर गुड्डू भैया यानी कि अली और गोलू यानी कि श्वेता त्रिपाठी को दिखाया गया था। दर्शक इस बात का कयास लगा रहे हैं कि दूसरे सीजन की कहानी का मुख्य हिस्सा गुड्डू भैया के बदले पर ही आधारित होने वाला है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.