Loading...

बिल्ली से कई गुना ज्यादा अपशगुन हैं इन जानवरों का बीच से रास्ता काटना, भोगने को मिलते हैं बड़े कष्ट

0 5

अक्सर आपने सुना होगा कि अगर हम कहीं जा रहे हैं और उस बीच बिल्ली हमारा रास्ता काट जाए तो यह बेहद अपशकुन होता है। और हम वहां पर एक पल दो पल के लिए रुक जाते हैं। लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि बिल्ली के अलावा भी कई सारे ऐसे जानवर होते हैं। जिनका रास्ता काटना बेहद अशुभ माना जाता है।

शकुन शास्त्र के मुताबिक बिल्ली का रास्ता काटना हमेशा अपशगुन नहीं होता। जब बाईं ओर से दाई और बिल्ली रास्ता काट जाती है तो यह शुभ होता है वही शकुन शास्त्र के मुताबिक कुछ विशेष परिस्थितियों में किसी खास पशु पक्षी का रास्ता काट लेना अशुभ माना जाता हैं। इससे ना सिर्फ आपका कार्य विफल होता है तो चलिए आज हम आपको बताते हैं आपको कुछ ऐसे जानवरों के बारे में जिन का रास्ता काटना अच्छा नहीं माना जाता है।

शकुन शास्त्र के मुताबिक अगर आप किसी काम के लिए बाहर जा रहे हैं और रास्ते में आपको कुत्ता मिल जाए और वह कुत्ता मैथुन करता हुआ नजर आया तो यह संकेत माना जाता है कि अब आपका काम बिगड़ने वाला है।

शकुन शास्त्र के मुताबिक आपके सिर को छूकर अगर कौवा निकल रहा है तो तुरंत सावधान हो जाइए। कोवा का सर छूना शारीरिक कष्ट का सूचक माना जाता है मान्यता है कि ऐसे व्यक्ति को रोक के कारण मृत्यु तुल्य कष्ट का सामना करना पड़ सकता है।

Loading...

अगर गाय का झुंड रास्ता रोक दे तो कुछ देर के लिए रुक जाना चाहिए माना जाता है कि इससे आने वाले संकट से बचाव होता है. इसी के साथ अगर गाय के रंभाने की आवाज सुनाई दे तो समझ जाना चाहिए कि आपकी यात्रा अच्छी नहीं होने वाली हैं।

नेवला सामने आकर रास्ता काट जाए तो कुछ वक्त के लिए ठहर जाना चाहिए ऐसी मान्यता है कि ऐसा होने से आपकी विरोधी आपके ऊपर वाधक हो जाते हैं लेकिन कहीं-कहीं सुबह उठते ही नेवला देखना बेहद शुभ माना जाता है क्योंकि माना जाता है कि अगर आपको सुबह-सुबह नेवला दिखाई दे रहा है तो यह धन वृद्धि का सूचक है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.