Loading...

किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई ने 48 रनों से दी शिकस्त, ये 5 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

0 3

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. इस मुकाबले में मुंबई की टीम के बल्लेबाजों ने बेहद तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और पंजाब को 48 रनों से हरा दिया. इसी के साथ मुंबई की टीम अंकतालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है. मुंबई की जीत में कई खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा, जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं.

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हैं, जिन्होंने इस मैच में ओपनिंग की और अपनी टीम को बेहतर शुरुआत दिलाने में मदद की. रोहित शर्मा ने इस मैच में 45 गेंदों में 70 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए.

कायरन पोलार्ड

Loading...

कायरन पोलार्ड इस मैच में मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए. अपनी 47 रन की नाबाद पारी में उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के लगाए और मुंबई की टीम का स्कोर 190 रन के पार पहुंचने में अहम योगदान दिया.

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 11 गेंदों में 30 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के भी जड़े.

राहुल चाहर

राहुल चाहर ने इस मैच में बहुत ही बेहतरीन गेंदबाजी की और पंजाब के दो बड़े बल्लेबाजों केएल राहुल और ग्लेन मैक्सवेल का विकेट लिया. इस मैच में चाहर ने 4 ओवर में 26 रन दिए और 2 विकेट झटके.

जसप्रीत बुमराह

बुमराह फिर से पुरानी फॉर्म में लौट आए हैं. बुमराह ने इस मैच में 4 ओवर में 18 रन दिए और 2 बल्लेबाजों को आउट किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.