Loading...

10.75 करोड़ के खिलाड़ी के बल्ले से नहीं निकला एक भी चौका, 18 गेंदों में बनाए 11 रन, उड़ रहा है मजाक

0 2

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस आईपीएल सीजन की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. हालांकि टीम अभी तक एक ही मुकाबला जीत पाई है, जबकि तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा. मुंबई की टीम के विरुद्ध गुरुवार को खेले गए मैच में राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 48 रनों के बड़े अंतर से मैच हार गई.

पंजाब की टीम की हार के लिए कई कारण जिम्मेदार रहे. लेकिन ग्लेन मैक्सवेल का ना चलना सबसे बड़ा कारण था. ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 10.27 करोड़ रुपए में खरीदा था और वह केएल राहुल के बाद टीम के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. लेकिन मुंबई के विरुद्ध मैच में ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला बिल्कुल नहीं चला.

ग्लेन मैक्सवेल 18 गेंदों में केवल 11 रन बना पाए और वह एक भी बाउंड्री नहीं लगा सके. मैदान पर वह बल्लेबाजी के दौरान काफी संघर्ष करते हुए नजर आए. ग्लेन मैक्सवेल ने इस टूर्नामेंट में अब तक चार मैच खेले हैं. लेकिन चारों ही मैचों में उनका बल्ला नहीं चला है. वह चार मुकाबलों में अब तक केवल 30 रन बना पाए हैं और दो चौके लगाए हैं. वह एक छक्का भी नहीं जड़ पाए हैं. यही वजह है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का मिडिल ऑर्डर कमजोर हो रहा है और टीम लगातार मैच छा रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.