Loading...

अभिषेक बच्चन ने दिया ऐसा मजेदार जवाब! जब महिला ने पूछा ड्रग्स को लेकर सवाल..

0 4
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड के अंदर कई नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं। यह तो सभी जानते हैं कि मौजूदा समय में एनसीबी इसके इसके लिए कई बॉलीवुड सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी की पड़ताल के बीच सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रध्दा कपूर जैसे कई नामचीन अभिनेत्रियों फस चुकी है।
ऐसे में ड्रक्स को लेकर इंडस्ट्री में कई बड़े सवाल पैदा हो चुके हैं। न्यूज़ चैनल द्वारा कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ भी कई बार फोन किया जा रहा है।
अभिषेक के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है एक महिला ने अभिषेक से ड्रग्स बारे में पूछा जिस पर उन्होंने महिला को काफी शानदार जवाब दिया, जिसके लिए अभिषेक को काफी तारीफें मिल रही है।
आपको बता दें कि एक महिला यूज़र ने अभिषेक बच्चन को जॉब्लेस बोलकर ट्रोल किया, जिस पर अभिषेक ने बेहद सहजता के साथ जवाब देते हुए कहा ‘आपके हाथ में है। यदि आपको हमारा काम पसंद नहीं आया तो हमें अगली जॉब नहीं मिली थी। इसलिए हम पूरी मेहनत के साथ काम करते हैं और बेहतर दर्द के लिए प्रार्थना करते हैं। ‘
इस जवाब पर कमेंट करते हुए एक महिला ने अभिषेक से पूछा ‘हैश है क्या..?’ जिस पर दो लड़कों काफी शानदार जवाब देते हुए अभिषेक ने लिखा कि ‘नहीं! माफ कीजिएगा मैं यह नहीं करता हूं, लेकिन मैं आपको मुंबई पुलिस से मिलाकर बेहद खुशी महसूस करूंगा। मुझे विश्वास है कि आपकी जरूरत के बारे में जानकर वह लोग भी खुश होंगे और आपकी मदद करेंगे।’
Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.