Loading...

किक्रेट के बाद अब धोनी फिल्मी पर्दे पर कमाल दिखाएंगे धमाल, साक्षी ने खोली पोल

0 6

क्रिकेट के मैदान में अपनी कैप्टनशिप और हैलीकॉप्टर शॉट्स से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है। हालांकि खबर ने सभी को हैरान कर दिया है क्रिकेट के बाद एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना हुनर दिखाने वाले हैं। अभिनेता के तौर पर नहीं बल्कि निर्माता के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं क्रिकेटर की पत्नी साक्षी धोनी ने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में सारी बातें सबके सामने खोल कर रख दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पौराणिक विज्ञान वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं। सीरीज के वह निर्माता होंगे। साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है साक्षी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है हमें आपका प्यार और दुआओं की बेहद जरूरत है।

साक्षी ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए इस बारे में बात की है उन्होंने बताया है कि यह सीरीज पौराणिक विज्ञान पर है। यह अघोरी की कहानी होगी जो एक द्वीप पर हाई-टेक सुविधाओं के बीच फंस गया है. साक्षी मानती हैं कि इस सीरीज में अघोरी जिन राज से पर्दा उठाएगा उसके बाद कई मौजूदा विश्वास हमेशा के लिए बदल सकते हैं.

बताया जा रहा है कि सीरीज के लिए स्टार कास्ट की तलाश जारी है और वही अब इस पर विचार करना होगा कि इस सीरीज को खुद शूट किया जाएगा लेकिन एक चीज साफ कर दी गई है। सीरीज में बारीकियों पर ध्यान दिया जाएगा और हर किरदार को सटीक अंदाज में दिखाने की पूरी पूरी कोशिश की जाएगी।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.