Loading...

इरफान खान की याद करते हुए पत्नी सुतापा का बड़ा बयान – ‘CBD ऑयल….

0 5

इरफ़ान खान के निधन के बाद उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर अक्सर उन्हें याद करके पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इरफ़ान को याद करते हुए पोस्ट को शेयर किया है और सीबीडी ऑयल की लीगल करने की मांग कर डाली है। इस पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया होता अपने लंदन के उस हॉस्पिटल की फोटो को शेयर किया जिसमें इरफ़ान का इलाज हुआ करता था। इस तस्वीर को पोस्ट करके समय उन्होंने इमोशनल मैसेज लिखा साथ ही सीबीआई लीगल करो जैसे हैशटैग इस्तेमाल करें।

सुतापा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल की फोटो के साथ लिखा है। लंदन के एक अस्पताल जिसको आज भी उन्ही नजरों से देख रही हूं जैसे तब देखा करती थी। काश तुम यहां पर होते इस पोस्ट के साथ उन्होंने कई सारे हैगटैग्स यूज किए हैं, जिसमें से एक सीबीडी ऑयल को इंडिया में वैध करने को लेकर भी है. उन्होंने #walkingalone #wishyouwerethere #cancerpain और #LegalizeCBDoilinindia हैगटैग्स यूज किए हैं

सीबीडी ऑयल के बारे में माना जाता है कि इससे दर्द में आराम महसूस होता है। और कई सारे कैंसर मरीजों के ट्रीटमेंट के लिए इसको इस्तेमाल किया जाता है सुशांत सिंह राजपूत के इसमें ट्रायंगल सामने आने के बाद यह ऑयल चर्चा में आ गया है। भारत में यह ऑइल लीगल नहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी यह सवाल उठा रहे हैं कि अगर यह अवैध है। तो यह आसानी से कैसे मिल रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.