Loading...

13 अक्टूबर से पहले करें इन सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन, कहीं छूट ना जाए यह शानदार मौका..

0 12
जैसा कि आप सभी जानते हैं कोरोना वायरस संक्रमण महामारी के बाद आई आर्थिक तंगी को देखते हुए सरकार लगातार सैकड़ों से सरकारी विभागों में नौकरी के सुनहरे अवसर दे रही है। यदि आप भी ना नौकरी की खोज में लगे हुए हैं तो आज हम आपको ऐसी टीम नौकरियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए आप 13 अक्टूबर से पहले आवेदन कर सकते हैं।
इन नौकरियों के लिए आवेदन करने के बाद आपको एक अच्छा वेतन भी प्राप्त होगा। यह नौकरियां भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, राइट्स लिमिटेड और उत्तर प्रदेश विधानसभा परिषद सचिवालय में जारी की गई है।
भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर 
Loading...
भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल में कांट्रेक्चुअल पद के लिए भर्तियां जारी की गई हैं। यहां कांट्रेक्चुअल साइंटिस्ट बी के लिए 20 पदों पर भर्तियां जारी किए हैं। इस नौकरी के लिए उम्मीदवार ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं, जिसके लिए आवेदन की अंतिम तारीख 6 अक्टूबर 2020 तय की गई है। इस नौकरी के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक नोटिफिकेशन संबंधित वेबसाइट http://bmhrc.ac.in/ पर जाकर पढ़ सकते हैं।
Rites Limited 
आपको बता दें कि लिमिटेड के अंतर्गत मैनेजर और कई अन्य पदों पर भर्तियां जारी की गई हैं। इस भर्ती के अंतर्गत 8 पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार अपना आवेदन ऑफलाइन माध्यम से दे सकते हैं। इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 अक्टूबर 2020 है। इस भर्ती के अंतर्गत अन्य जानकारियों के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट https://rites.com/ पर जाकर जानकारी हासिल कर सकते हैं।
यूपी विधान सभा सचिवालय
उत्तर प्रदेश विधानसभा परिषद में रिव्यु ऑफिसर के पदों के लिए भर्तियां जारी की गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 12 अक्टूबर 2020 तय की गई है। इस नौकरी के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों ही माध्यम से अपना आवेदन दे सकते हैं। इस भर्ती के अंतर्गत 73 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इस नौकरी संबंधित जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट upvpsrecruitment.org पर जाकर सभी जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.