Loading...

इन भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां रखती हैं अमीर घराने से ताल्लुक

0 4

विश्व भर में क्रिकेट का खेल और क्रिकेटर काफी पसंद किए जाते हैं. मैदान के अलावा क्रिकेटर अपनी लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. इन क्रिकेटरों की पत्नियों खूबसूरत ही नहीं, बल्कि अमीर घरानों से ताल्लुक रखती हैं. कई ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं, जिन्होंने अमीर घर की लड़कियों को अपना जीवनसाथी बनाया. आज हम आपको उन भारतीय क्रिकेट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नियां अमीर घरानों से ताल्लुक रखती हैं.

1- रोहित शर्मा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की. बता दें कि रितिका काफी अमीर घराने से ताल्लुक रखती है. रितिका के पिता का नाम बॉबी सजदेह हैं, जो कि मुंबई के पॉश कफ पैरेड एरिया में रहते हैं और रितिका के भाई बंटी सेलिब्रिटी मैनेजर है. रितिका खुद भी सेलिब्रिटी मैनेजर है और वे कई सितारों के साथ काम कर चुकी हैं.

2- रविंद्र जडेजा

Loading...

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर रीवाबा सोलंकी शादी की. रीवाबा के पिता का नाम हरदेव सोलंकी है, जो कि गुजरात के कांग्रेसी नेता हरि सिंह के भाई हैं. उनका खानदान गुजरात के अमीर खानदान में गिना जाता है.

3- गीता बसरा

भारतीय टीम के टर्मिनेटर हरभजन सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा से विवाह किया. गीता के पिता का नाम राकेश बसरा है, जो कि इंग्लैंड के जाने-माने बिजनेसमैन हैं.

4- सचिन तेंदुलकर

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने से 6 साल बड़ी अंजली से लव मैरिज की. वह पहली नजर में अंजलि को अपना दिल दे बैठे. बता दें कि अंजलि एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी है और पेशे से डॉक्टर हैं.

5- वीरेंद्र सहवाग

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया की जान हुआ करते थे. साल 2014 में सहवाग ने अंजली से शादी की. बता दे कि आरती के पिता काफी बड़े वकील हैं.

6- गौतम गंभीर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर वर्तमान में बीजेपी के सांसद है. गंभीर ने नताशा जैन से शादी की. बता दें कि नताशा जैन के पिता रविंद्र जैन टैक्सटाइल के बड़े व्यापारी हैं और गंभीर की पत्नी नताशा भी एक बिजनेसवुमन है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.