Loading...

सपने में इन जीव जंतुओं का दिखाई देना माना जाता है बेहद शुभ, धन वृद्धि का बनेगा संयोग

0 21

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने आने वाले भविष्य की जानकारी देते हैं और उससे संबंधित संभावनाओं के बारे में बताते हैं। ज्यादातर लोग सपने देख कर सुबह भूल भी जाते हैं। लेकिन कुछ सपने ऐसे होते हैं जिन्हें बार बार याद किया जाता है। क्योंकि यह हमारी मनोदशा को दर्शाते हैं विज्ञान कहता है कि सपनों का कोई अर्थ नहीं होता। लेकिन स्वप्न शास्त्र में काफी विस्तृत से इसके बारे में जानकारी दी गई है तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही सपनों के बारे में बताते हैं।

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में अगर काला नाग दिख जाए तो यह शुभ संकेत होता है। इसका मतलब है कि आपके यश में वृद्धि होने वाली है पर प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होने वाली है।

सपने में अगर आपने खरगोश देखा है तो यह शुभ संकेत है। इसका मतलब है कि आपके जीवन में प्रेम बढ़ेगा और अगर वैवाहिक है तो रिश्तो में प्रांगड़ता बढ़ेगी।

अगर आपको सपने में छिपकली दिखाई देती है तो यह सफलता का सूचक माना जाता है। इस सपने का अर्थ है कि आपको अचानक धन की प्राप्ति होने वाली है और कर्ज जैसी समस्याओं से भी मुक्ति मिलने वाली है। भविष्य में आप ईमानदारी के साथ जो भी कार्य करते हैं मैं आपको पूरी सफलता मिलेगी।

Loading...

सपने में अगर आपको मछली दिखाई देती है तो यह भी शुभ संकेत है इसका मतलब है कि जल्द ही धन प्राप्ति के योग बनने वाले हैं और अटका हुआ धन भी प्राप्त होने वाला है। साथ ही अगर आप अविवाहित हैं तो जल्दी आपकी शादी हो सकती है

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.