Loading...

करोड़ों कमाने के बाद अपनी मां को सड़क किनारे चिकन बेचने से नहीं रोक पाया ये दिग्गज क्रिकेटर

0 6

सनराइजर्स हैदराबाद के बेहतरीन यॉर्कर गेंदबाज टी नटराजन इस वक्त काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। अपने शानदार प्रदर्शन के कारण ही नटराजन ने लाखों फैंस बना लिए हैं। टी नटराजन ने अपने परिवार के लिए वह सब कुछ किया जो वह कर सकते थे। लेकिन वो अपनी मां को सड़क के किनारे चिकन बेचने से नहीं रोक पाए।

हाल ही में नटराजन के मेंटर जयप्रकाश ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि टी नटराजन की मां को यह लगता है कि जब परिवार की आर्थिक स्थिति खराब थी, तब मेरे इस काम से परिवार को काफी मदद मिली थी।

इंडियन प्रीमियर लीग में टी नटराजन ने लगातार अपनी शानदार यॉर्कर गेंदबाजी से कई बेहतरीन बल्लेबाजों को आउट किया। अब टी नटराजन काफी दौलत-शोहरत हासिल कर चुके हैं। कुछ ही समय पहले उन्होंने अपने माता-पिता के लिए घर बनवाया। वही अपनी बहनों की पढ़ाई की भी पूरी व्यवस्था की।

Loading...

मेंटर जयप्रकाश ने पीटीआई को कहा कि मैं इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से हैरान नहीं हूं क्योंकि उसने काफी कठिन परिश्रम किया। उसने काफी मुश्किलों का सामना किया। लेकिन वह इन मुश्किलों का सामना करते हुए ही आगे बढ़ा है। चोट से उबरने के बाद उसने काफी शानदार वापसी की। राज्य टीम में जगह बनाई और फिर उसे सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने का मौका मिला। वो इस मौके का भरपूर फायदा उठा रहा है और अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

साल 2017 टी नटराजन को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 3 करोड़ रुपए देकर टीम में शामिल किया था। लेकिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। वही 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद ने टी नटराजन को टीम में शामिल कर लिया और उनको इस सत्र में अपना पहला मैच खेलने को मिला।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.