Loading...

राजस्थान रॉयल्स की हार पर बोले कप्तान स्टीव स्मिथ, कहा- ‘हमने सोचा हम अभी भी शारजाह में खेल रहे हैं’

0 4

राजस्थान और कोलकाता के बीच आईपीएल 2020 का 12वां मुकाबला बुधवार के दिन खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता की टीम ने शानदार जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 174 रन बनाए थे। कोलकाता की तरफ से शुभमन गिल ने सर्वाधिक 47 रनों की पारी खेली। इसके अलावा ईयोन मोर्गन 34 रन बनाकर नाबाद रहे। राजस्थान की टीम के लिए यह लक्ष्य ज्यादा बड़ा नहीं था। लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों के आगे राजस्थान के बल्लेबाज बेबस नजर आए। राजस्थान की टीम 20 ओवरों में महज 137 रन ही बना पाई। राजस्थान रॉयल्स की टीम यह मुकाबला 37 रनों से हार गई।

मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि हमारी प्लानिंग के तहत चीजें नहीं हुई। T20 क्रिकेट में ऐसा कभी-कभी होता है। हमारे पास सुधार करने और आगे बढ़ने के लिए कुछ क्षेत्र है। आप एक या दूसरे रास्ते से जा सकते हैं। कोलकाता नाइट राइडर को लक्ष्य का पीछा करना अधिक पसंद है। इसी कारण हमने उनकी डेथ बॉलिंग को दबाव में लाने की योजना बनाई थी। लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके। हमने कई विकेट गवाएं। कई खिलाड़ी तो यह सोच रहे थे कि हम अभी भी शाहजहां में खेल रहे थे।

आगे स्टीव स्मिथ ने कहा कि शायद हम मैदानी बनावट और विकेट के अनुकूल नहीं थे। हमारे खिलाड़ियों ने कई कैच छोड़े। इसी वजह से हमें इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। भले ही आज की रात निराशाजनक है। लेकिन हम नहीं रुकने वाले। हम आगे बढ़ेंगे और आगे बढ़ते रहने की जरूरत है।

Loading...

जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मैच हारी है। जबकि इससे पहले उसने दो मैच खेले थे। इन दो मुकाबलों में राजस्थान की टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी। कोलकाता की टीम का यह तीसरा मुकाबला था। कोलकाता दो मैच जीत चुकी है और उसको एक मैच में हार झेलनी पड़ी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.