Loading...

सचिन तेंदुलकर ने की KKR की तारीफ तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने लिखा- “अब मैं क्या बोलूं…”

0 4

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आईपीएल 2020 के 12वें मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करके खतरनाक टीम राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हरा दिया। इसके बाद केकेआर की सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। क्रिकेट के महान खिलाड़ी और भगवान सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद टीम की जमकर तारीफ की।

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि शुभमन गिल ने काफी महत्वपूर्ण पारी खेली। इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन शॉट्स खेले। आंद्रे रसेल ने छोटा सा धमाल मचाया तो वही ईयान मोर्गन का बेहतरीन फिनिश टीम को सम्मानजनक स्कोर तक ले गया। गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। गेंदबाजी में परिवर्तन एकदम सटीक रहा। अब टीम का संतुलन शानदार है।

Loading...

सचिन तेंदुलकर द्वारा ट्वीट करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने इसका जवाब दिया। खास अंदाज में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने सचिन के ट्वीट के जवाब में लिखा कि अब मैं अपनी टीम और अपने खिलाड़ियों के बारे में कुछ भी बोलूंगा तो उसका कोई भी मतलब नहीं बनता। पहले ही महान इंसान काफी कुछ बोल चुका है। मैं काफी खुश हूं कि टीम के सभी युवा एक साथ आगे बढ़े हैं और उसका टीम को पूरा फायदा मिल रहा है। तुमको बहुत प्यार, बस थोड़ा दूर से।

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए कुछ ही समय पहले दुबई पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बादशाह की कुछ तस्वीरें वायरल हुई। इन तस्वीरों में शाहरुख चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आए। उनका मास्क काफी खास था क्योंकि उस पर टीम केकेआर का लोगो था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.