Loading...

जान जोखिम में डालकर संजू सैमसन ने पकड़ा अद्भुत कैच, सचिन बोले- यह दर्द सिर्फ मैं समझ सकता हूं

0 3

आईपीएल 2020 के 12वें मुकाबले के दौरान राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज खिलाड़ी संजू सैमसन ने अद्भुत कैच पकड़ा, जिसकी हर कोई चर्चा कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस वक्त संजू सैमसन सुर्खियों में छाए हुए हैं। हालांकि कैच लेने के दौरान संजू सैमसन बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गए। 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर संजू सैमसन ने हवा में उछल कर पैट कमिंस का कैच लपका। लेकिन इस दौरान उनका सिर्फ जमीन से टकरा गया। हर किसी को लग रहा था कि उनको ज्यादा चोट लगी होगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

सिर जमीन से टकराने के बाद भी सैमसन ने कैच नहीं छोड़ा। काफी लंबे समय तक मेडिकल टीम ने संजू सैमसन से बातचीत की। बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों ने भी संजू सैमसन के इस अद्भुत की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर क्रिकेट के महान बल्लेबाज और भगवान सचिन तेंदुलकर का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह ट्वीट सचिन तेंदुलकर ने संजू सैमसन के बारे में किया था।

Loading...

अपने ट्वीट में सचिन ने लिखा कि बेहतरीन… संजू सैमसन ने क्या शानदार कैच पकड़ा है! मैं जानता हूं कि जब इस तरह से सिर जमीन से टकराता है तो कितना दर्द होता है। मैं भी इस बात को अनुभव कर चुका हूं। विश्व कप 1992 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए मैच में मेरा भी सर जमीन से टकराया था।

संजू सैमसन का यह कैच अपनी टीम को तो नहीं जिता पाया। लेकिन संजू सैमसन ने अपने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इस मुकाबले में राजस्थान की टीम को 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान को 175 रन बनाने थे। लेकिन राजस्थान की टीम नौ विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना पाई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.