Loading...

KKKR Vs RR : राजस्थान के खिलाफ कोलकाता की जीत में हीरो रहे ये 5 खिलाड़ी, नंबर 1 ने जीता फैंस का दिल

0 4

आईपीएल के 13वें सीजन में 30 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 12वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की है। आईपीएल 2020 में ये कोलकाता की दूसरी जीत है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए थे और राजस्थान को 175 रनों का टारगेट दिया था। हालांकि राजस्थान रॉयल्स की टीम 137 रन ही बना पाई।

शुरुआती दो मैचों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच जीतने वाली राजस्थान इस मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। कोलकाता की तरफ से ज्यादातर खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि हम आपको कोलकाता की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले टॉप 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

शुभमन गिल

शुभमन गिल ने मुकाबले में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 34 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 47 रनों की पारी खेली।

Loading...

इयोन मोर्गन

नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने उतरे बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज इयोन मोर्गन ने 23 गेंदों में नाबाद 34 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने पारी के दौरान एक चौका और दो छक्के लगाए।

शिवम मावी

शिवम मावी मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने चार ओवरों में 20 रन देकर दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

कमलेश नगरकोटी

कमलेश नगरकोटी ने भी कोलकाता को जिताने में काफी अहम भूमिका निभाई। उन्होंने इस मुकाबले में 2 ओवरों में 13 रन देकर दो विकेट चटकाए। वह रॉबिन उथप्पा और रियान पराग को आउट करने में सफल रहे।

पैट कमिंस

पैट कमिंस आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी है, जिन्होंने इस मुकाबले में राजस्थान के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का विकेट हासिल किया और उन्होंने शानदार बल्लेबाजी भी की। इस मुकाबले में उन्होंने 10 गेंदों में 12 रन बनाए। वहीं 3 ओवरों में मात्र 13 रन देकर एक विकेट भी लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.