Loading...

मैच के दौरान बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचे सैमसन, सिर जमीन से टकराने के बाद भी नहीं छोड़ा कैच

0 7

बुधवार के दिन आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत हुई। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। कोलकाता की टीम ये मुकाबला 37 रनों से जीत गई। वहीं आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की यह पहली हार है। राजस्थान ने लगातार दो मैचों में जीत दर्ज की थी। लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों के आगे इस बार राजस्थान के बल्लेबाज बेबस नजर आए।

राजस्थान के खिलाड़ियों ने शुरुआत से ही मैच जीतने के लिए जी जान लगा दी। लेकिन किस्मत का साथ नहीं मिला और राजस्थान की टीम मैच हार गई। इस मैच की पहली पारी के 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर संजू सैमसन बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गए। दरअसल उन्होंने हवा में पैट कमिंस का कैच लपका। यह अद्भुत कैच लेकर संजू सैमसन ने हर किसी को हैरान कर दिया। इस दौरान उनका सिर जमीन से तेजी से टकरा गया। लेकिन उन्होंने कैच नहीं छोड़ा।

18वें ओवर की आखिरी गेंद पर पैट कमिंस शॉट लगाना चाह रहे थे। उन्होंने तेजी से बल्ला घुमाया और डीप बैकवर्ड स्‍क्‍वॉयर लेग पर सैमसन ने जम्‍प करके सिर के ऊपर उनका कैच लपक लिया। लेकिन उनका सिर जमीन से टकरा गया और बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए। मेडिकल टीम ने काफी देर तक संजू सैमसन से बातचीत की और उनकी पूरी जांच की।

Loading...

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने इस मुकाबले में निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। वहीं 175 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना पाई। शिवम मावी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला जिन्होंने 4 ओवरों में 20 रन देकर दो विकेट लिए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.