Loading...

रॉबिन उथप्पा ने मैच के दौरान कर दी ये बड़ी गलती, कैमरे में हुई कैद… देखें वीडियो

0 4

आईपीएल 2020 का 12वां मुकाबला 30 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और राजस्थान को हरा दिया। अपने लगातार शुरुआती दो मैचों में जीत हासिल करने वाली राजस्थान इस मुकाबले में 37 रनों से हार गई। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। 175 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए।

इस मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा बड़ी गलती कर बैठे। दरअसल कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईसीसी ने गेंद पर लार का इस्तेमाल बैन कर दिया है। हालांकि रॉबिन उथप्पा इस बात को भूल गए और उन्होंने इस मैच के दौरान गेंद पर लार का इस्तेमाल किया।

Loading...

सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह गेंद पर लार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह घटना पहली पारी के तीसरे ओवर की है। जब जयदेव उनादकट की गेंद पर उथप्पा ने सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण का आसान सा कैच छोड़ दिया। कैच छोड़ने के बाद ही उथप्पा ने गेंद पर लार का प्रयोग किया था। आईसीसी ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को चेतावनी दे दी है। अगर फिर से ऐसी गलती दोहराई जाती है तो बल्लेबाजी कर रही टीम को पेनल्टी के 5 रन मिलते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2020 में कोलकाता की यह दूसरी जीत है। कोलकाता ने तीन मैच खेले हैं जिनमें से उसने दो मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल 2020 में यह पहली हार है। उसने अभी तक 3 मैच खेले हैं जिसमें उसे दो मैचों में जीत मिली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.