Loading...

गरुवार को सिद्ध योग के साथ लग रहा है विशाखा नक्षत्र, इन राशि वालों को व्यापार में होगा लाभ

0 174

आज 1 अक्टूबर, गुरुवार का दिन है. आज अमावस्या है. आज गुरुवार के दिन सिद्धि योग के साथ-साथ विशाखा नक्षत्र भी लग रहा है. आज भगवान विष्णु की पूजा अर्चना करने से सुख-समृद्धि और वैभव में वृद्धि होती है. आज दोपहर तक सिद्धि योग रहेगा. इसके बाद विशाखा नक्षत्र लगेगा. आज के दिन तीन राशि वाले जातकों को व्यापार में लाभ ही लाभ होगा. इनकी किस्मत अचानक से पलट जाएगी. तरक्की के नए-नए रास्ते मिलने लगेंगे. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

कन्या राशि

आज कन्या राशि वाले लोगों के लिए कामयाबी से भरा दिन रहेगा. आप तरक्की के नए-नए मार्गों पर आगे बढ़ेंगे. आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. आज आप व्यापार में कुछ बड़े और कड़े फैसले ले सकते हैं, जिनसे आपको भविष्य में लाभ होगा. परिवार के साथ यात्रा करने का विशेष योग बन रहा है, कारोबार को लेकर नए मौके हाथ लगेंगे. आज आपको किसी से आर्थिक सहायता मिल सकती है.

धनु राशि

Loading...

धनु राशि वाले लोगों का आज का दिन सकारात्मकता से भरपूर रहेगा. आज आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी और आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे. आज आप व्यापार के लिए कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना लें. धन निवेश करने से पहले बड़े बुजुर्गों की राय अवश्य ले. आपको लाभ होगा.

मकर राशि

आज मकर राशि वाले लोगों को सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है. आज आप लक्ष्य प्राप्ति की ओर तेजी से आगे बढ़ेंगे. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है. जो लोग भविष्य में नई संपत्ति खरीदने पर विचार कर रहे हैं, उनके लिए यह समय अच्छा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.