Loading...

चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया सुरेश रैना को तगड़ा झटका, इस जगह से हटाया नाम और तस्वीर

0 3

आईपीएल इतहास की सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स इस बार आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। मौजूदा समय में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंक तालिका में आखिरी पायदान पर मौजूद है, जो कि टीम के लिए काफी शर्म की बात है। आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई की टीम ने 3 में से महज एक मैच जीता है। वही दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

चेन्नई ने अपना पहला मैच जीता था। वहीं अंतिम दो मैचों में चेन्नई की टीम हार गई। इसके पीछे की वजह यह है कि सुरेश रैना, हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ी इस बार चेन्नई के लिए नहीं खेल रहे हैं। वहीं अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो चोटिल होने की वजह से पिछले दो मैच नहीं खेल पाए।

चेन्नई के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल 2020 में खेलने के लिए दुबई पहुंचे थे। हालांकि वे निजी कारणों के चलते आईपीएल शुरू होने से पहले ही भारत वापस लौट आए थे। उम्मीद की जा रही थी कि वह जल्दी ही फिर से आईपीएल खेलने के लिए लौट सकते हैं। लेकिन अब उनके लिए सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं।

Loading...

चेन्नई की टीम ने सुरेश रैना को एक और झटका दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट से सुरेश रैना का नाम हटा दिया है। हाल ही में टीम ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नए खिलाड़ियों की लिस्ट वेबसाइट पर अपडेट की है। इस लिस्ट में सुरेश रैना का नाम और तस्वीर नहीं है। इस बात से साफ स्पष्ट हो जाता है कि सुरेश रैना इस बार आईपीएल में नहीं खेलेंगे।

खुद चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ साफ कर चुके हैं कि सुरेश रैना वापस नहीं आ रहे हैं और वे आईपीएल के मौजूदा सीजन में नहीं खेलेंगे। सुरेश रैना के साथ-साथ हरभजन सिंह का नाम भी चेन्नई की ऑफिशियल वेबसाइट से हटा दिया गया है। उन्होंने कुछ निजी कारणों से आईपीएल में खेलने से इंकार कर दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.