Loading...

मैच हारने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को लगा एक और तगड़ा झटका, इस कारण लगा 12 लाख का जुर्माना

0 5

29 सितंबर को आईपीएल 2020 का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 15 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। मैच में दिल्ली कैपिटल्स द्वारा धीमी ओवर गति के कारण कप्तान श्रेयस अय्यर पर जुर्माना लगाया गया।

श्रेयस अय्यर के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। यह श्रेयस अय्यर के लिए एक और बुरी खबर है। एक तो उनकी टीम मैच हार गई और फिर उन पर जुर्माना भी लगा है। आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स पर पहली बार इस तरह का जुर्माना लगा है। आधिकारिक बयान में इस बारे में कहा गया कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर धीमी ओवर गति के कारण 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। यह आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन है।

श्रेयस अय्यर से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली पर भी धीमी ओवर गति के कारण 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था। विराट कोहली पर यह जुर्माना किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में लगा था।

Loading...

मंगलवार को हैदराबाद और दिल्ली के बीच हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए थे और विरोधी टीम को 163 रनों का लक्ष्य दिया था। हालांकि दिल्ली की टीम सिर्फ 143 रन ही बना पाई। राशिद खान को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया जिन्होंने 4 ओवरों में 15 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.