Loading...

हाथरस में लड़की के साथ हुई दरिंदगी पर फूटा कप्तान विराट कोहली का गुस्सा, कहा- क्रूरता की हद से परे है यह

0 4

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त आईपीएल में काफी बिजी हैं। हालांकि भारत में जो कुछ भी चल रहा है, उस पर भी कप्तान कोहली का पूरा ध्यान है। कुछ ही दिनों पहले उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक लड़की के साथ दरिंदगी की गई। कुछ लड़को ने लड़की का सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे मारने का प्रयास किया।

मंगलवार के दिन सुबह के समय लड़की की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद लोगों में आक्रोश का माहौल है। हर कोई लड़की को न्याय दिलाने के लिए मांग कर रहा है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी हाथरस में लड़की के साथ हुई दरिंदगी पर आक्रोश जताया। उन्होंने ट्वीट कर पीड़िता को न्याय देने की बात कही।

कप्तान कोहली ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि हाथरस में हुई घटना अमानवीय और क्रूरता की हद से परे है। मैं आशा करता हूं कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को सजा जरूर मिलेगी।

Loading...

19 साल की मनीषा बाल्मीकि के साथ दरिंदगी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले चुकी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि लड़की का गैंगरेप नहीं हुआ है। ना ही उस लड़की की जीभ काटी गई है और ना ही उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ी गई। लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचा रही है। हमारी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद उसकी जीभ काट दी गई और रीड की हड्डी तोड़ दी गई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.