Loading...

आईपीएल 2020 में हैदराबाद ने खोला खाता, इन 5 धुरंधरों की वजह से मिली शानदार जीत

0 4

आईपीएल 2020 का 11वां मुकाबला मंगलवार के दिन दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ये मुकाबला नहीं जीत पाई। हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराकर आईपीएल 2020 में अपना खाता खोला। हम आपको इस पोस्ट में सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पांच धुरंधर खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं

1. राशिद खान

राशिद खान को इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया क्योंकि उन्होंने चार ओवरों में 14 रन देकर तीन बल्लेबाजों को आउट किया। इसी कारण आईपीएल 2020 में हैदराबाद को पहली जीत हासिल हुई है।

2. जॉनी बेयरस्टो

Loading...

जॉनी बेयरस्टो ने दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मुकाबले में 48 गेंदों में 53 रन बनाए और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की

3. डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने इस मुकाबले में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 33 गेंदों में तेज तर्रार 45 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके और दो छक्के जड़े। डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के लिए मैच में शानदार कप्तानी की और टीम को जीत दिलाई।

4. केन विलियमसन

केन विलियमसन फैंस की नजरों में इस वक्त हीरो बन गए हैं। फैंस का कहना है कि केन विलियमसन के आने के बाद ही सनराइजर्स हैदराबाद को जीत हासिल हुई। डेविड वॉर्नर को पहले ही प्लेइंग इलेवन में विलियमसन को मौका देना चाहिए था। इस मुकाबले में विलियमसन ने 26 गेंदों में ताबड़तोड़ 41 रन बनाए।

5. भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार ने दिल्ली कैपिटल्स को शुरुआती झटके दिए। जब दिल्ली की टीम का स्कोर 2 रन था तब उन्होंने पृथ्वी शॉ को आउट किया। भुवनेश्वर कुमार ने पूरे मैच में 4 ओवर में 25 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.