Loading...

इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स की टीम, देखें KKR की संभावित प्लेइंग XI

0 4

आईपीएल 2020 में आज यानी कि बुधवार के दिन दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2020 में अभी तक अपराजित रही है। राजस्थान ने 2 मैच खेले हैं और उसे दोनों मैचों में जीत हासिल हुई है। अंक तालिका में राजस्थान की टीम पहले नंबर पर मौजूद है। राजस्थान रॉयल्स की टीम कोलकाता को हराकर अपना विजय अभियान जारी रखना चाहेगी।

राजस्थान ने अपना आखिरी मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध खेला था। इस मुकाबले में राजस्थान की टीम ने इतिहास रचा था। दरअसल पिछले मुकाबले में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224 रन बनाए थे और राजस्थान की टीम को 225 रनों का लक्ष्य दिया था। ऐसा लग रहा था कि यह मुकाबला राजस्थान की टीम हार जाएगी। लेकिन राहुल तेवतिया के एक ओवर में पांच छक्कों ने मैच का नतीजा ही पलट डाला। राजस्थान की टीम ने 226 रन बनाए और आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल किया।

आज के मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से कप्तान स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन और राहुल तेवतिया शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। यह तीनों खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। हालांकि अभी तक जोस बटलर का बल्ला शांत है। उनसे एक धमाकेदार पारी का इंतजार है। राजस्थान की बल्लेबाजी में बदलाव की कोई आशंका नहीं है। हालांकि गेंदबाजी में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। अंकित राजपूत को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। वहीं जोफ्रा आर्चर का खेलना तय माना जा रहा है।

कोलकाता की टीम आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन जैसे खिलाड़ियों पर निर्भर है। इसके अलावा आईपीएल के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस से भी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी, जो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं।

Loading...

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, सुनील नारायण, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), इयॉन मोर्गन, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, शिवम मावी और पैट कमिन्स.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित टीम इलेवन

स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), संजू सैमसन, रॉबिन उथत्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, टॉम करन, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, जयदेव उनादकट

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.