Loading...

चेन्नई के फैंस में दौड़ी खुशी की लहर, अगले मैच से पहले पूरी तरह फिट हुए ये 2 धाकड़ खिलाड़ी

0 3

आईपीएल का मौजूदा सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए कुछ खास नहीं रहा है। चेन्नई की टीम आईपीएल 2020 की अंकतालिका में अंतिम स्थान पर मौजूद है। भले ही चेन्नई की टीम ने जीत के साथ आईपीएल 2020 की शुरुआत की थी। लेकिन बाकी मैचों में चेन्नई को हार का मुंह देखना पड़ा है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यह है कि चेन्नई के दो बड़े खिलाड़ी चोटिल हो गए थे। जबकि कई बड़े खिलाड़ी आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। इन खिलाड़ियों में सुरेश रैना, हरभजन सिंह जैसे धाकड़ प्लेयर शामिल है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए इस वक्त बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जिसे जानने के बाद चेन्नई के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के 2 बड़े बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो और अंबाती रायडू पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और वह अगला मैच खेलने के लिए उपलब्ध है।

चेन्नई को शुक्रवार के दिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ भिड़ना है। चेन्नई हर हाल में इस मुकाबले को जीतकर अंकतालिका में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेगी।

Loading...

19 सितंबर को अंबाती रायडू ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि इस मुकाबले में वह हैमस्ट्रिंग का शिकार हो गए थे। 100% फिट नहीं होने के कारण ड्वेन ब्रावो को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था। इसी कारण चेन्नई की टीम राजस्थान रॉयल और दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई और टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था।

अंबाती रायडू इस वक्त अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने पहले ही मैच में 71 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलकर हर किसी का दिल जीत लिया। अंबाती रायडू ने नेट प्रैक्टिस और ट्रेनिंग शुरू दी है। हैदराबाद के विरुद्ध होने वाले मैच में अंबाती रायडू से एक शानदार पारी की उम्मीद है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.