Loading...

IPL में 99 रन पर आउट होने वाले बल्लेबाजों की सूची, लिस्ट में सभी हैं भारतीय

0 4

आईपीएल सीजन 13 का 10वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने सुपर ओवर में जीत हासिल की. मुंबई इंडियंस की ओर से ईशान किशन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर मैच का पासा ही पलट दिया. मुंबई के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने 58 गेंदों पर 99 रनों की शानदार पारी खेली. लेकिन ईशान किशन शतक पूरा करने से 1 रन चूक गए. ईशान किशन ने 9 छक्के और 2 चौके लगाते हुए 99 रन बनाए. इस मैच को सुपरओवर तक पहुंचाने में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई.

बता दें कि ईशान किशन 99 रन के स्कोर पर आउट होने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज हैं. आईपीएल टूर्नामेंट में अब तक केवल 3 बार ऐसा हुआ है जब कोई बल्लेबाज शतक से 1 रन दूर रह गया हो. आज हम आपको आईपीएल में 99 रन पर आउट होने वाले बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1- विराट कोहली

आईपीएल 2013 में विराट कोहली शतक के करीब पहुंचकर 99 रन पर आउट हो गए थे. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध 58 गेंदों पर 99 रन की पारी खेली थी. इस मैच में कोहली ने 10 चौके और 4 छक्कों की सहायता से 99 रन बनाए थे.

Loading...

2- पृथ्वी शॉ

साल 2019 के आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध लक्ष्य का पीछा करते हुए पृथ्वी शॉ ने 55 गेंदों पर 99 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने इस पारी में 12 चौके और 2 छक्के लगाए. लेकिन वो अपना शतक पूरा करने से एक रन दूर रह गए और यह मैंच सुपरओवर में पहुंच गया था.

3- ईशान किशन

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन ने रॉयल चैलेंजर्स के विरुद्ध 58 गेंदों पर 99 रनों की शानदार पारी खेली. ईशान किशन अपना शतक पूरा करने से केवल 1 रन चूक गए और वह 58 गेंदों पर 99 रन बनाकर आउट हो गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.