Loading...

IPL 2020: 99 रन बनाने के बावजूद टीम को नहीं मिली जीत तो भावुक हो गए ईशान किशन, वायरल हो रही है ये तस्वीर

0 3

आईपीएल 2020 का 10वां मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया, जिसमें रोमांच की सारी हदें पार हो गईं. इस मैच में विराट और रोहित दोनों आमने-सामने थे. अंतिम गेंद तक मुकाबला रोमांचक रहा. हालांकि सुपर ओवर में विराट की टीम ने बाजी मार ली. इस मैच में मुंबई के बल्लेबाज ईशान किशन ने 99 रन की बेहतरीन पारी खेली. लेकिन फिर भी उनकी टीम हार गई, जिसकी वजह से वह बेहद निराश नजर आए.

सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह बेहद भावुक लग रहे हैं. बता दें कि 14वें ओवर तक मुंबई इंडियंस की टीम मुकाबले से बाहर नजर आ रही थी. लेकिन अंतिम ओवरों में मुंबई की टीम के बल्लेबाजों ने जादू कर दिया. अंतिम 6 ओवर में मुंबई की टीम ने 103 रन बना डाले और मुकाबला टाई हो गया. बता दें कि ईशान किशन और कायरन पोलार्ड दोनों बल्लेबाजों ने धुआंधार बल्लेबाजी की.

अंतिम ओवर में मुंबई की टीम ने 19 रन बनाए. हालांकि ईशान किशन अंतिम ओवर की पांचवीं गेंद पर 99 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद मुकाबले की आखिरी गेंद पर पोलार्ड ने चौका जड़ दिया और नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर खेला गया. हालांकि सुपर ओवर में मुंबई की टीम जीत नहीं पाई. ईशान किशन आखिरी ओवर में आउट होने की वजह से बहुत ज्यादा भावुक हो गए. जब टीम नहीं जीती तो ईशान सब से अलग होकर बैठे हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर उनकी यही तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.